शिक्षिका से दुष्कर्म , हेडमास्टर गए जेल

देवास । मध्यप्रदेश के देवास जिले के एक सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक को एक अतिथि शिक्षका के साथ स्कूल परिसर में कथित रूप से बलात्कार करने के मामले में आज गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
पुलिस ने बताया कि देवास जिले के निकट एक कस्बे के सरकारी माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक बाबू खान बनारसी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। पीडि़ता 22 वर्षीय अतिथि शिक्षका है और उसकी शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है।
देवास जिले के पुलिस अधीक्षक अंशुमान सिंह ने फोन पर बताया, हमने प्रधानाध्यापक को अतिथि शिक्षिका की शिकायत पर आज गिरफ्तार किया। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि प्रधानाध्यापक ने उसके साथ बलात्कार किया है।
पीडि़ता ने अपनी शिकायत में यह भी बताया था, बनारसी ने मुझे स्कूल की छुट्टी होने के बाद रकने के लिए कहा था। उसने कहा था कि वह मुझे स्कूल का कुछ काम सौंपेगा।

बाद में प्रधानाध्यापक ने अपने कार्यालय में मेरे साथ बलात्कार किया। सिंह ने कहा कि यह घटना बुधवार की शाम को हुई, लेकिन पुलिस में इसकी शिकायत बृहस्पतिवार को की गई।उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद हमने आज ही उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
उन्होंने कहा, अदालत ने उसे जेल भेज दिया है। हम प्रधानाध्यापक की गिरफ्तारी के बारे में स्कूल शिक्षा विभाग को सूचना भी भेज रहे हैं।
बताया जा रहा है कि स्कूल परिसर में खेल रहे एक छात्र ने प्रधानाध्यापक के इस दुष्कर्म का वीडियो अपने मोबाइल फोन पर बना लिया था, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।हालांकि, पुलिस ने कहा कि उसे न तो ऐसा कोई वीडियो मिला है और न ही इस संबंध में कोई शिकायत की गई है।सिंह ने बताया, हमें वीडियो की जानकारी मीडिया रिपोर्ट के जरिए मिली है। लेकिन, पीडि़ता ने अपनी शिकायत में इसके बारे में जिक्र नहीं किया है।

PropellerAds