तो भारत में प्रियंका की जगह ले सकती हैं कटरीना?

काफी दिनों से यह चर्चा चल रही है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत में ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली हैं। हाल ही में जब वह मुंबई आईं तो यह अंदाजा लगाया गया कि उन्होंने बॉलिवुड प्रॉजेक्ट के लिए कुछ कहानियां पढ़ी हैं और उनमें से एक भारत भी है।

एक सूत्र ने बताया, प्रियंका ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म गुंडे में भी काम किया था और उनके साथ उनकी बॉन्डिंग अच्छी है। इस फिल्म में पहली बार तीनों की जोड़ी (सलमान, प्रियंका और अली) पहली बार नजर आएगी।

चर्चा यह भी थी कि फिल्म भारत में कटरीना कैफ और बॉबी देओल भी नजर आ सकते हैं। हालांकि, अली ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए ट्वीट किया, अभी तक भारत के लिए कास्ट के तौर पर सिर्फ सलमान खान को फाइनल किया गया है।

कटरीना की भी स्पोक्सपर्सन ने एक बयान जारी करते हुए कहा, ऐसा कुछ नहीं है। इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। वहीं, अली ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था, मैंने अभी तक कास्ट फाइनल नहीं की है लेकिन जब मैं मेरी फिल्म की हिरोइन के बारे में सोचता हूं तो कटरीना हमेशा दिमाग में रहती हैं।

वह मेरी सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं और मैं उनसे कुछ भी कह सकता हूं, वह भी मुझसे कुछ भी कह सकती हैं। हां, हम सारी फिल्में साथ में नहीं कर रहे हैं लेकिन मुझे मालूम है कि जब भी मुझे किसी रोल में वह सही लगेंगी तो मैं उन्हें अप्रोच करूंगा। फिलहाल, भारत पर कुछ तय नहीं है। बता दें, इस फिल्म के 2019 में रिलीज होने की संभावना है।

PropellerAds