तनु वेड्स मनु के सीक्वल से बाहर हुईं कंगना रनौत?

बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले साल फिल्मों में अपने अभिनय से ज्यादा बोल्ड और बेबाक बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। अपनी बेबाक राय रखने की आदत की वजह से कंगना ने तमाम लोगों को खुद के खिलाफ भी कर लिया है। इसका नतीजा अब यह हुआ है कि तनु वेड्स मनु जैसी सफल फिल्म से नैशनल अवॉर्ड हासिल करने वाली कंगना अब इस फिल्म के सीक्वल से बाहर हो गई हैं।

निर्देशक आनंद एल राय इन दिनों अपने प्रॉडक्शन में तैयार फिल्म मुक्काबाज के प्रमोशन में जी जान से जुटे हैं। इसी दौरान नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई बातचीत में आनंद ने अपनी सुपरहिट फिल्म तनु वेड्स मनु के तीसरे भाग पर बात करते हुए कहा, फिलहाल हमारे पास तनु वेड्स मनु के अगले भाग के लिए कोई कहानी नहीं है, जैसे ही कहानी मिलेगी हम फिल्म बनाने का काम शुरू कर देंगे।

तनु वेड्स मनु के दोनों भाग में कंगना मुख्य किरदार में रही हैं तो क्या तीसरे भाग में भी कंगना को कास्ट किया जाएगा? इस सवाल का जवाब आनंद देना नहीं चाहते थे लेकिन जब सवाल दोहराया गया तो उन्होंने साफ कहा, पहले हम फिल्म की कहानी फाइनल करलें फिर फिल्म की हिरोइन के बारे में सोचेंगे, फिल्म की कहानी से तय होगा कि फिल्म में किसे कास्ट किया जाएगा। सब कुछ कहानी की मांग के हिसाब से कास्ट किया जाएगा।

इससे पहले जब भी आंनद से तनु वेड्स मनु के बारे में बात की तब उनके पास कंगना के अलावा कोई दूसरा नाम नहीं होता था। ऐसा पहली बार है जब आनंद ने तनु वेड्स मनु में कंगना की उपस्थिति पर कहानी की मांग की बात की है। एक समय था जब आनंद अपनी दोस्त कंगना की तारीफ करते थकते नहीं थे। राय ने कहा था, मुझे कंगना पर गर्व है। उन्होंने अपनी जिंदगी में वह मुकाम हांसिल कर लिया है जो वह चाहती थी। कंगना पूरी जिंदगी एक फाइटर रही हैं। उसकी यहां तक पहुंचने की जर्नी आसान नहीं थी।

खबरों की मानें तो कंगना के साथ आनंद का मनमुटाव तनु वेड्स मनु 2 की शूटिंग के दौरान ही शुरू हो गया था। कंगना की मनमानी से तंग आकर आनंद ने उसी समय तय कर लिया था कि अब वह कंगना से दूरी बना लेंगे, बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा था, कंगना और मैं अच्छे दोस्त हैं लेकिन शूटिंग के दौरान कंगना के साथ मेरा तालमेल बेहतर नहीं था, इसकी वजह कुछ भी हो सकती है… या तो कंगना में कुछ बदलाव आए हैं या मुझमें। मैं यह नहीं कहता कि हम कभी साथ काम नहीं करेंगे लेकिन मुझे लगता इस समय थोड़ी दूरी बना कर रखनी होगी। आनंद के पास इन दिनों कई फिल्में हैं लेकिन उनकी किसी भी फिल्म में कंगना का नाम नहीं है।

PropellerAds