शुरुआत में चैनल वाले लोग मिलना तक नहीं चाहते थे: एकता कपूर

दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी और टेलिविजन-जगत का जाना-माना नाम एकता कपूर ने कहा कि टेलिविजन पर निर्माता के तौर पर उनके करियर की शुरुआत के समय किसी भी चैनल का मालिक उनसे मिलने और साथ काम करने के लिए तैयार नहीं था।

एकता ने टीवी शो टेड टॉक्स इंडिया नई सोच पर कहा, जीवन अच्छा था लेकिन मेरे पास कोई वैकल्पिक योजना नहीं थी। मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। कभी-कभी आपकी सबसे बड़ी आफत आपके लिए आशीर्वाद बन जाती है। मैंने टीवी सीरियल बिजनस शुरू करने का निर्णय लिया।

उन्होंने कहा, शुरुआत में मेरी कई परियोजनाओं को अस्वीकार कर दिया गया। ईमानदारी से कहूं तो किसी भी चैनल का मालिक मुझसे मिलना नहीं चाहता था। हम जितेंद्र की बेटी को कितने अवसर देंगे? कुछ मीडिया पेशेवरों ने मेरी परियोजनाओं को मेरे पिता से जोडक़र देखा और एक ने यहां तक पूछा, क्या आप बेटी के शौक के लिए पैसे लगा रहे हैं?

बालाजी टेलिफिल्म्स लिमिटेड बैनर के तहत, एकता ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, कसौटी जिंदगी की, कहीं किसी रोज, पवित्र रिश्ता, बड़े अच्छे लगते हैं और कुमकुम भाग्य जैसे कई लोकप्रिय धारावाहिकों का निर्माण किया। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टेड टॉक्स इंडिया नई सोच में एकता कपूर वाली कड़ी का प्रसारण रविवार को होगा।