शर्मनाक जुगाड़ ! लड़कियों की स्कर्ट के अंदर की फोटो लेने के लिए चप्पल में कैमरा !

नई दिल्ली: शर्मनाक जुगाड़ ! लड़कियों की स्कर्ट के अंदर की फोटो लेने के लिए चप्पल में कैमरा !देश में लड़कियों की मौजूदा स्थिति बहुत खराब है. महिलाएं और लड़कियों को परेशान करने के लिए लोग किसी भी हद तक गिरने को तैयार हैं. ताजा मामला केरल का है. केरल के एक लड़के बैजू ने नीचता की हद पार करते हुए एक शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक बैजू थ्रिसूर जिले में होने वाले कलोलसवम त्योहार में भाग लेने गया था. उसने अपने चप्पल में छेद करके ऊपर की तरफ एक कैमरा फिट कर दिया था. वह पूरे त्योहार में लड़कियों और महिलाओं की इजाजत के बिना घूम घूमकर तस्वीर ली.वह इधर-उधर घूम रहा था और अपनी चप्पल चेक कर रहा था. पुलिस की निगाह उस पर पड़ी तो शक हुआ. वह बेफिक्र होकर करतूत कर रहा था.

पुलिस को शक हुआ और उन्होंने उसे धर दबोचा.एक पुलिसकर्मी ने बताया, ‘वह भीड़ में जाकर वीडियोज बना रहा था. कई बार वह अपनी चप्पल भीड़ में ही छोड़कर दूर से देखता था. हमने ऐसा कभी नहीं देखा था इसलिए हमें शक हुआ.’बैजू को समय रहते हुए पुलिस ने दबोच लिया और बेखबर महिलाओं के वीडियोज का दुरुपयोग करने से बचा लिया.

आपको बता दें कि केरल के त्रिशूर जिले से नीचता की सारी हदें पार कर देने वाली एक खबर सामने आई है जहां एक शख्स मोबाइल को चप्पल में ऐसे फिट कर लेता था कि मिलने वाली लड़कियों को कुछ भी भनक नहीं लग पाती थी और बातचीत की आड़ में यह उनकी अश्लील फोटो निकाल लिया करता था।शख्स की पहचान बैजू के रूप में हुई है। बैजू की सनक का आलम यह था कि वह अपने फोन को स्‍टील के एक खास कवर में रखता था, ताकि इसे किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचे।

इतना ही नहीं, वह बैटरी खत्‍म होने की स्थिति के लिए दूसरे फोन को भी तैयार रखता था।लड़कियों को तो इस बात का पता नहीं चला लेकिन वह पुलिस की नजर से नहीं बच पाया। पुलिस को उसका व्‍यवहार संदेहास्‍पद लगा, जिसके बाद उन्‍होंने उसे हिरासत में ले लिया।भीड़ में जिस तरह यह संदेहास्पद शख्स चलता और खड़ा होता

पुलिस को यह समझने में देर नहीं लगी कि जरूर यह किसी खास मकसद से ऐसा कर रहा है। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, ‘वह भीड़ में खड़ा होकर वीडियो बनाने की कोशिश करता था। कभी-कभी वह कैमरा को ऑन रखता था और चप्पल को भीड़ के बीच कर देता था। मैंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा। पुलिस अब आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताश करने में जुटी हुई है।