पांचवीं बार शादी की बात मुझे सरप्राइज़ नहीं करती: दीपिका पादुकोण

बॉलिवुड के सबसे हॉट कपल में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर अक्सर ही अलग-अलग खबरें आती रही हैं। पिछले दिनों तो दीपिका के जन्मदिन पर भी उनकी सगाई की जमकर अफवाह उड़ी थी। लोगों ने कयास लगाना तब बंद किया जब दीपिका ने खुद सगाई की खबरों का खंडन किया।

अब एक बार फिर से दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर खूब कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों ने दीपिका-रणवीर का वेडिंग लुक तक तैयार कर लिया है। दीपिका ने अपनी शादी की बात का खंडन एक टीवी इंटरव्यू में करते हुए कहा कि फिलहाल शादी की बात में कोई सच्चाई नहीं है।

दीपिका ने कहा, मैं जानती हूं शादी के लिए सही समय क्या होगा। शादी की प्रथा के बारे में यही कहूंगी कि यह जिंदगी के लिए बेहद जरूरी है। इसी तरह यह मेरे लिए भी बेहद महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है शादी हर लडक़ी का सपना होता है। मैं महसूस कर सकती हूं कि मेरी शादी कब होगी और कब मैं शादी के लिए तैयार हो जाऊंगी।

वैसे मुझे तो शादी की बात आश्चर्यजनक नहीं लगती है। चार बार एंगेज होना और पांचवीं बार शादी करने की बात मुझे सरप्राइज़ नहीं करती है। फिलहाल अभी शादी की बात पर कोई सच्चाई नहीं है। दीपिका ने पहले भी कहा था कि इस समय उनका फोकस सिर्फ काम पर है।

इसके अलावा वह फिलहाल कुछ नहीं सोच रही हैं। दीपिका ने इतना जरूर कहा है कि वह अभी इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच रही हैं, लेकिन वक्त के साथ स्वभाविक रूप से अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती हैं। वह शादी को लेकर किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहतीं।

PropellerAds