महासंयोग : खुल गया इन राशि वालों के लिए कुबेर का खजाना !

उदय दिनमान डेस्कः महासंयोग : खुल गया इन राशि वालों के लिए कुबेर का खजाना !ज्योतिषों की माने तो यह संयोग 51 वर्ष बाद बन रहा है और इस संयोग से इन राशि वालों को फायदा मिलेगा और इनके लिए कुबेर का खजाना खुल चुका है।

 

आपको बता दें कि इस साल मार्च महीने के शुरुआत में ही होली है. ये होली इस बार तीन राशियों को अपार खुशियाँ लेकर आ रही है. बता दें इस होली पर 51 साल बाद महासंयोग बन रहा है. ये महासंयोग तीन राशियों पर कुबेर का खजाना लुटाने वाला है.वास्तु के अनुसार हर महीने के हर दिन सभी राशियों के गृह में बदलाव होते हैं लेकिन ये होली इन तीन राशियों के लोगों के लिए बेहद ख़ास रहने वाली है. ये महासंयोग बेहद ही ख़ास है जोकि जमकर धन की बरसात करने वाला है. आइये बताते हैं आपको इन तीन राशियों के बारे में जो होने वाली हैं मालामाल.

 

 

कर्क: ये होली कर्क राशि के जातकों को अपार खुशियाँ लेकर आयी है. इस सप्ताह में आपको संपत्ति के बड़े लाभ होंगे.51 साल बाद बन रहे महासंयोग से आप पर कुबेर का खजाना लुटने वाला है. आपकी समझ और भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. व्यापर में ऐसा कोई भी कदम ना उठायें जो आपके लिए हानिकारक हो.बता दें कि इस सप्ताह आपके घर के बच्चे और बुजुर्ग लोग ज्यादा समय अपने साथ बिताने के लिए मांग कर सकते हैं.होलिका माता की विधि-विधान से पूजा करें कृपा बनी रहेगी, जमकर धन की बरसात होगी.

 

मिथुन : मिथुन राशि वाले लोगों के लिए ये होली शुभ संयोग लेकर आयी है क्योंकि 51 साल बाद बन रहे महासंयोग से मिथुन राशि के जातकों की किस्मत खुलने वाली है.अब इन दिनों आपके रुके हुए आर्थिक कार्य सुखपूर्वक संपन्न होंगे. नए दोस्त बनेंगे और ख़ास लोगों से मुलाकात होने का योग बन रहा है. धन दोलत की कमी नहीं रहेगी. माता होलिका की पूजा करें. कृपा भरपूर रहने वाली है. धन की बरसात होना संभव है.

 

वृश्चिक : 51 साल बाद बन रहा महासंयोग वृश्चिक राशि के जातकों को पैसा ही पैसा लेकर आया है.ये होली आपके लिए बेहद ही शुभ रहने वाली है. होली पर विधि से माता होलिका की पूजा करें.कुबेर का खजाना खुलेगा जो आपके लिए धन की बरसात करने वाला है. इस होली पर आपके रुके हुए सारे काम पूरे होंगे. हर वर्ष की अपेक्षा इस होली आप पर जमकर धन की बरसात होने वाली है.

PropellerAds