कोहली अंडर-19 टीम से मिले, पृथ्वी को बताया ‘विशेष प्रतिभा’

मुंबई। भारत को अंडर-19 विश्व कप का चैम्पियन बनाने वाले सीनियर टीम के कप्तान विराट कोहली ने अंडर-19 विश्व कप के लिये चुने गये भारतीय टीम के खिलाडिय़ों से मुलाकात की।

अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ चाहते थे कि टीम की रवानगी से पहले कोहली, पृथ्वी शॉ की अगुवाई वाली भारतीय टीम के खिलाडिय़ों को संबोधित करें। कोहली को किशोरावस्था में विलक्षण प्रतिभा के धनी पृथ्वी शॉ के प्रथम श्रेणी क्रिकेट में प्रदर्शन के बारे में पता है जहां उसने पांच शतक लगाये हैं।

उन्होंने कहा, मैं पृथ्वी को लेकर काफी उत्सुक हूं। मैंने उसके बारे में काफी सुना है और रवि शास्त्री ने भी मुझे उसके बारे में काफी कुछ बताया है। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उसने कई बार अच्छा प्रदर्शन किया है, जो कम देखने को मिलता है। उसे ऐसी टीम का कप्तान बनाया गया है जिसमें अंडर-19 वर्ग के खिलाड़ी खेलते हैं, वह विलक्षण प्रतिभा का धनी है, जो हमें दिखेगा।

भारतीय सीनियर और अंडर-19 की टीमें यहां से अपने गंतव्य (क्रमश: दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड) के लिये दुबई तक एक ही विमान से उड़ान भरेगी। उन्होंने कहा, राहुल भाई (द्रविड़) ने मुझे अंडर-19 टीम के खिलाडिय़ों से मिलने और उनसे बात करने के लिये कहा था।

PropellerAds