किस्मत ! माँ लक्ष्मी की कृपा बरसेगी इन राशि वालों पर !

उदय दिनमान डेस्कः किस्मत ! माँ लक्ष्मी की कृपा बरसेगी इन राशि वालों पर ! पूरे 99 साल बाद यह संयोग बन रहा है और इससे कई राशि वालों के लिए यह किसी वरदान से कम नहीं हैं। ज्योतिष के अनुसार यह संयोग सालों में आता है और इसके आने से लोगों की बंद किस्मत खुल जाती है।

मानो या ना मानो लेकिन यह सत्य है और ग्रहों के परिवर्तन से राशि पर असर पड़ता है. लोगों की राशियों के अनुसार ग्रहों में बदलाव होता है. भले ही लोग आज कल के फैशन के आगे कुछ परंपराओं पर ध्यान नहीं देते हो,लेकिन ग्रह हर व्यक्ति के लिए बहुत महत्व रखते हैं, जिससे व्यक्ति के अच्छे या बुरे दिनों का पता चलता है.ग्रहों का परिवर्तन ही तय करता है कि आपका समय अच्छा होगा या बुरा.

आपको बता दें कि 11 मार्च को 99 साल बाद ऐसा महासंयोग बन रहा है जिससे एक राशियों की किस्मत बदल जाएगी. इस एक राशियों के लोगों पर माँ लक्ष्मी की कृपा बरसेगी. ऐसा संयोग हर बार नहीं बनता.जीवन में कई तरह के परिवर्तन होतें हैं कभी दुःख की घडी तो कभी ख़ुशी का माहौल होता है. इंसान को अपने जीवन में बहुत कुछ सहना पड़ता है. ज्योतिष्य शास्त्रों के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों से जीवन में आने वाले सुख और दुःख का पता लगता है.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों को लाभ होने वाला है. आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. ये दिन आपके लिए शुभ है, अगर कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो कर सकते हो लाभ मिलेगा. अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें. इस राशि वाले लोगों का वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा और प्यार बढ़ेगा.व्यापार में अधिक धन का लाभ होने की संभावना है. जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है. परिवार में खुशहाली रहेगी और सुख समृधि बढ़ेगी.आने वाला समय कन्या राशि के लोगों के लिये भी काफी अच्छा रहेगा. अपने गुस्से पर काबू रखेंगे तो फायदा ही फायदा होगा. कन्या राशि वाले लोग सुबह उठकर सबसे पहले कौए को दाना खिलाएं उसके बाद स्नान करके पूजा पाठ करें.इस उपाय को करने से आपके सभी पाप धुल जाएंगे.

वृषभ राशि:इस राशि के जातकों के लिए आने वाला शनिवार काफी शुभ होने वाला हैं. इस दिन इनके कई महीनो से अटके काम पुरे होने की पूरी सम्भावना हैं. साथ ही इस दिन यदि आप कोई नया कार्य आरम्भ करेंगे तो उसमे आपको बहुत लाभ मिलेगा.इस दिन का पूरी तरह फायदा उठाने के लिए शनिवार को सुबह उठकर एक बार शनि मंदिर अवश्य जाए. यहाँ आप शनिदेव को तिल का तेल चढ़ाए. ऐसा करने से करने से शनि की कृपा दृष्टि और भी बढ़ जाएगी.

सिंह राशि:सिंह राशि वाले अपनी सारी टेंशन को ताख में रख सकते हैं. इस शनिवार आपको अत्यधिक धन लाभ होने के पुरे चांस हैं. यदि आप ने किसी को उधार दे रखा हैं तो इस दिन उससे पैसा मांगे आपको जरूर मिलेगा.साथ ही ये दिन किसी काम में पैसा निवेश करने की दृष्टि से भी अत्यधिक शुभ हैं. इतना ही नहीं आपको इस दिन धन कमाने के कई और नए साधन भी मिलेंगे. इस दिन को और अधिक लाभकारी बनाने के लिए आप शनि मंदिर में पैसो का दान करे.

मकर राशि:इस राशि के जातक को शनिवार के दिन सुख और आनंद की अनुभूति होगी. इस दिन आपके करीबियों से हुए झगड़े और मतभेद मिट जाएंगे. साथ ही ये शनिवार आपके परिवार के साथ काफी खुशहाल समय बिताने के अच्छे चांस हैं.इस दिन आपको फोन पर कोई खुशखबरी भी मिल सकती हैं. इस दिन को अधिक सुखमय बनाने के लिए शनिदेव को काला तिल चढ़ा कर उनका धन्यवाद करे. ऐसा करने पर शनिदेव आने वाले समय में भी आप पर अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखेंगे.

तुला राशि:तुला राशि वालो के लिए आने वाला शनिवार एक अच्छा स्वास्थ लेकर आएगा. यदि आप पिछले कई समय से किसी बिमारी से परेशान हैं तो इस शनिवार आपको उससे राहत मिल सकती हैं. साथ ही अपने हैल्दी स्वास्थ तो आगे भी सेहतमंद बनाए रखने के लिए शनिदेव के वाहन कौआ को चावल के दाने खिलाए.

मीन राशि:इस राशि के जातक को शनिवार के दिन प्यार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. खासकर कि जो लोग अपने लिए एक अच्छा जीवनसाथी ढूंढ रहे हैं उनके लिए ये दिन शुभ होने वाला हैं.आप इस दिन किसी को शादी का प्रपोजल जरूर दे. आपके उस प्रपोजल के स्वीकार किए जाने के चांस काफी ज्यादा हैं. साथ ही इस दिन लाल गाय को गुड़ खिलाए. ऐसा करने से आपकी लव प्रॉब्लम और जल्दी हल होग

PropellerAds