जमानत के बाद फिल्म को पूरा करने में जुट गए हैं सलमान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जमानत पर रिहा तो हो गए हैं पर लगता है कि कानूनी मामलों के चलते उन्हें अपनी फिल्मों के डिब्बाबंद होने की चिंता सता रही है. शायद यही वजह है कि सलमान अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 की शूटिंग को इस महीने के अंत तक पूरा कर लेना चाहते हैं. इसके बाद सलमान दबंग 3 की शूटिंग भी शुरू करेंगे.

रेस 3 के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने इस बात की पुष्टि की है कि अब फिल्म का बस एक गाना शूट करना बाकी रह गया है. महीने के अंत शूटिंग पूरी कर ली जाएगी. साथ ही तौरानी ने कहा कि पिक्चरें तो बनती रहती हैं पर हमारे लिए ये बस एक फिल्म की बात नहीं है. हम खुश हैं कि सलमान खान बाहर आ गए है.

 

हमारी फिल्म के बस एक गाने की शूटिंग बाकी थी जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा.बता दें कि रेस 3 इसी साल ईद पर रिलीज होने वाली है. वहीं सलमान को अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए तो इजाजत मिली है पर वह अदालत के आदेश के बिना देश से बाहर नहीं जा सकते.

सलमान को बस थोड़े समय के लिए ये राहत मिली है क्योंकि, बिश्नोई समाज उन्हें जमानत दिए जाने के फैसले से खुश नहीं है.बिश्नोई समाज फैसले के खिलाफ राजस्थान हाई कोर्ट में अपील कर सकता है.

 

बिश्नोई समाज के वकील ने कहा कि सलमान कोर्ट की इजाजत के बिना देश से बाहर नहीं जा सकते. इसके अलावा उन्हें काला हिरण शिकार मामले में 7 मई को होने वाली सुनवाई के लिए भी अदालत में मौजूद रहना होगा.

बता दें कि सलमान को इस मामले में जोधपुर कोर्ट से 7 अप्रैल को जमानत मिल गई है. उन्हें पांच साल कैद की सजा सुनाई गई थी.

PropellerAds