हार्ले डेविडसन की भारत में लीजेंड ऑन टूअर ने हलद्वानी में दस्तक

हलद्वानी। हार्ले-डेविडसन इंडिया की लीजेंड ऑन टुअर अपनी तरह की अनूठी मोबाइल डीलरशिप है जिसने 16 अगस्त से एक बार फिर देशभर के लिए सफर शुरू कर दिया है। डीसी डिजाइन के विश्वप्रसिद्ध डिजाइनर दिलीप छाबडि़या द्वारा तैयार लीजेंड ऑन टुअर 25 अगस्त को हलद्वानी पहुंच रहा है।

 

ब्रांड और मोटरसाइकिल के चहेते हार्ले डेविडसन के लाइफ स्टाइल में लीजेंड ऑन टुअर में शीश महल, एनएच 87, थापा कालोनी, हलद्वानी में 25-26 अगस्त को सवेरे 10 बजे से शाम 6 बजे तक हार्ले-डेविडसन लाइफस्टाइल का अनुभव ले सकते हैं।

 

पिछले साल चौथी इंडिया एचओजी रैली में लीजेंड ऑन टुअर ने जोरदार कामयाबी हासिल की थी। इस साल यह और भी शानदार अंदाज में दूसरे संस्करण में वापसी कर रही है।

 

लीजेंड ऑफ टुअर में हार्ले डेविडसन इंडिया के 2017 के फ्लीट की मोटरसाइकिलें असली एक्सेसेरीज़ और पुर्जों के साथ शामिल होंगी। यह मोबाइल हार्ले डेविडसन डीलरशिप ग्राहकों को हार्ले डेविडसन डीलरशिप की लगभग सभी पेशकश देने के लिए डिजाइन की गई है।

 

हार्ले डेविडसन इंडिया की विस्तार योजना के तहत्, फरवरी 2016 में पहली मोबाइल डीलरशिप लीजेंड ऑन टुअर को शुरू किया गया था। हार्ले डेविडसन के असल अनुभव को मोटरसाइकिल के चहेतों तक पहुंचाने के लिए देशभर में इस ब्रांड के दीवानों के लिए यह पहल पिछले सप्ताह बरेली के बाद,

 

अब देश के टियर 1 एवं 2 शहरों में हार्ले-डेविडसन की पकड़ को और मजबूती देगी। अब तक, लीजेंड ऑन टुअर ने हरिद्वार तथा रुद्रपुर में अपना सफर पूरा कर लिया है। हरिद्वार के बाद यह डीलरशिप देश दूसरे हिस्सों में सफर करेगी।

PropellerAds