रोमांचक मनोरंजक : एयरटेल और एमेजॉन ने मेंबरशिप की पेशकश !

देहरादून। भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल और एमेजॉन इंडिया ने ग्राहकों के लिए नए साल को मनोरंजक एवं रोमांचक बनाने के लिए हाथ मिलाया है।

भारत में अपनी तरह की पहली पेशकश के तहत् 499 रुपये या इससे अधिक के इनफिनिटी प्लान वाले एयरटेल के नए एवं मौजूदा पोस्टपेड ग्राहकों को उनके प्लान में अतिरिक्त लाभ के तौर पर 999 रुपये मूल्य के एमेजॉन प्राइम की एक साल की सदस्यता प्रदान की जाएगी और इसके साथ एमेजॉन प्राइम वीडियो के अनलिमिटेड एक्सेस की सुविधा भी मिलेगी (इसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा)।

ग्राहक अमेजन डॉट इन पर शॉपिंग करने पर, एमेजॉन प्राइम वीडियो देखने की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं और साथ ही 11 मिलियन प्राइम एलिजिबल प्रोडक्ट्स, शीघ्र और एक्सक्लुसिव डील्स, स्पेशल डिस्काउंट तथा अधिक की सुविधा भी ले सकते हैं जो कि उन्हें उनके पोस्टपेड प्लान के साथ मिलने वाली प्राइम मेंबरशिप के साथ मिलेगी।

एयरटेल टीवी ऐप के जरिए एमेजॉन प्राइम पर एक साल की ऑफर एक्सक्लुसिव आधार पर एक्टीवेट होगी। सपोर्टेड डिवाइसों पर प्राइम वीडियो ऐप डाउनलोड करने के बाद प्राइम वीडियो को एक्सेस किया जा सकता है और नवीनतम तथा एक्सक्लुसिव मूवीज़, टीवी शोज़, स्टैंड अप कॉमेडीज़, किड्स प्रोग्रामिंग तथा एमेजॉन प्राइम ओरिजिनल्स की स्ट्रीमिंग की जा सकती है।

एमेजॉन प्राइम इंडिया के डायरेक्टर एवं हैड श्री अक्षय साही ने कहा, ‘‘एमेजॉन प्राइम के लाभों को ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक उपलब्ध कराने के लिए एयरटेल के साथ जुड़ने को लेकर हम काफी उत्साहित हैं।’’उन्होंने कहा,‘‘इस कदम से एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहक एमेजॉन प्राइम की सुगम ऐक्सेस में सक्षम होंगे और उन्हें वीडियो स्ट्रीमिंग कंटेंट की एक नई दुनिया मिलेगी।

विंक के सीईओ समीर बत्रा ने कहा, ‘‘यह साझेदारी विश्व-स्तरीय कंटेंट प्लेटफॉर्म विकसित करने के एयरटेल के प्रयास में प्रमुख माइलस्टोन है। एयरटेल टीवी के साथ हम मूल्य प्रस्ताव को आगे बढ़ा रहे हैं और अपने पोस्टपेड तथा होम ब्रॉडबैंड यूज़र्स के लिए एक पूर्ण डिजिटल मनोरंजन अनुभव प्रदान कर रहे हैं।