एक वर्ष में त्रिवेंद्र सरकार ने विश्वास और विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए: भट्ट

देहरादून। ’भारतीय जनता पार्टी महानगर देहरादून कार्यालय में भाजपाइयों की एक बैठक महानगर अध्यक्ष विनय गोयल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि पिछले 1 वर्षों में उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में चल रही सरकार ने ईमानदारी विश्वास और विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। आज प्रदेश की जनता को डबल इंजन की ताकत साफ महसूस की है, वहीं विपक्षी दल हताशा में डूबने को मजबूर हुए हैं। आगामी नगर निगम और स्थानीय निकाय चुनाव उनके लिए करारा प्रहार साबित होंगे।’

’इस अवसर पर 18 मार्च के कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए प्रदेश के सहकारिता मंत्री और देहरादून महानगर हेतु नगर निगम चुनाव प्रभारी बनाए गए पूर्व संगठन मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि इस दिन पूरे प्रदेश भर के विकास की एक बड़ी झांकी परेड ग्राउंड में देखने को मिलेगी। हजारों की संख्या में लाभार्थियों को ई-रिक्शा , विभिन्न योजनाओं के चेक्स और अन्य सुविधाएं बांटी जाएंगी जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का सबका साथ सबका विकास और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की अंत्योदय योजना को फलीभूत करेंगे।’।

नगरनिगम चुनाव की दृष्टि से देहरादून नगर निगम के प्रभारी महामंत्री नरेश बंसल जी ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वह इस कार्यक्रम में बढ़ चढक़र भाग लें व सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही लोक-कल्याणकारी योजनाएं के बारे में जनता को अवगत कराएं तथा सही पात्र तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के लिए सकारात्मक भूमिका निभाएं। बैठक की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने कहा कि कुछ लोग हार के डर से नगर निगम चुनाव को टलवाने का प्रयास कर जनता के हितों पर कुठाराघात कर रहे हैं और वह अपने हितों को जनता के हितों से ऊपर मानते हैं किंतु अंत में जीत जनता और लोकतंत्र की ही होगी।

महानगर देहरादून निगम चुनाव में उन्हीं प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारेगा जो सबसे पहले देशहित उसके बाद पार्टी संगठन हित और अन्त अपने हित की चिंता करेगा। बैठक में विधायक हरवंश कपूर ,गणेश जोशी, विधायक आईजी मैन, प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष नीलम सहगल, विनोद उनियाल, प्रदेश मंत्री सुनील उनियाल गामा, पूर्व महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल, अनिल गोयल, रविंद्र कटारिया सभी मंडल अध्यक्ष महानगर के सभी पदाधिकारी पार्षदगण मोर्चा प्रकोष्ठों के अध्यक्ष उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में देहरादून महानगर युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्याम पंत और उनकी पूरी टीम की ओर से प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को सफलतापूर्वक सरकार का 1 साल पूरे होने पर तलवार भेंट की गई।

PropellerAds