डाक्टर ने डाली मरीजों की जान आफत में

हल्द्वानी । कल्पना करें कि यदि कभी मरीजों का इलाज करते-करते डाक्टर डांस करने लगे तो मरीज का क्या होगा। जी हां यह कोई चुटकला नहीं है बल्कि ऐसा सचमुच में हुआ है।

हम बात कर रहे हैं डॉक्टर सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में घटित एक घटना की जो कि दिन भर चर्चा में रही। बताया जा रहा है कि चिकित्सालय के एक चिकित्सक ने मरीजों को देखना छोड़कर अचानक डांस शुरू कर दिया। उनकी इस हरकत से मरीज भी सकते में आ गए। इस पर आसपास के कर्मचारी भी भाग खड़े हुए गए।
सूत्रों के अनुसार यह वाकया शुक्रवार सुबह के समय का है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में एनेस्थीसिया विभाग के डॉक्टर वीबी सिंह मरीजों को देख रहे थे। इसी दौरान अचानक उनका व्यवहार अजीब सा होने लगा। देखते ही देखते वह मरीजों के सामने जोर-जोर से हंसने लगे। कुछ देर तक हंसने के बाद वह कक्ष से बाहर निकले और गैलरी में हल्ला मचाते हुए डांस करने लगे। साथ ही जमीन पर पैर भी पटकने लगे।

कभी-कभी वह गोल-गोल भी घूम रहे थे। चिकित्सक की इस अजीबोगरीब हरकत से अस्पताल प्रबंधन भी असहज हो गया। देखते ही देखते वहां डाक्टर की हरकतों को देखने वालों की भीड़ लग गयी। इस पर प्रशासन को सूचित कर दिया। मौके पर तहसीलदार व पुलिस पहुंची। इसके बाद डॉक्टर को मानसिक अस्पताल में भेजा गया। अस्पताल के प्राचार्य डॉ. चंद्र प्रकाश ने बताया कि यह डॉक्टर कई बार इस तरह की हरकतें कर चुके हैं। इन्हें इलाज के लिए मानसिक रोग अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

PropellerAds