दर्दनाक : भीषण सड़क हादसा, 17 की मौत व 15 घायल !

महाराष्ट्र : दर्दनाक : भीषण सड़क हादसा, 17 की मौत व 15 घायल ! हादसे दर हादसे ऐसा ही हो रहा है आजकल देश के अलग-अलग कौने में। अब एक ओर हादसा हुआ है। महाराष्ट्र में खंडाला के पास पुणे-सतारा हाइवे पर बैरिकेड से ट्रक भिड़ गया। इस दर्दनाक हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल।

 

खबरों के अनुसार,  हिमाचल प्रदेश में स्कूल बस हादसे के बाद अब महाराष्ट्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई है। यह दुर्घटना खंडाला के करीब पुणे-सतारा हाईवे पर हुई है। पुलिस के अनुसार हादसा चालक द्वारा वाहन से नियंत्रण खोने की वजह से हुआ है।

 

जानकारी के अनुसार हाईवे पर अलसुबह 6 बजे एक टैंपो हाईवे पर डिवाइडर से टकरा गया। इस हादसे में टैंपो में सवार लोगों में से 17 की मौत हो गई वहीं 15 अन्य घायल हो गए। मारे गए लोगों में ज्यादातर महिलाएं बताई जा रही हैं। टैंपो में सवार सभी लोग कंस्ट्रक्शन कंपनी के लिए काम करते थे और कर्नाटक के बीजापुर के रहने वाले थे। हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची खंडाला पुलिस के अनुसार दुर्घटना खंबाटकी घाट पर हुई है। प्रारंभिक रूप से ड्रायवर के टैंपो से नियत्रंण खोने की बात सामने आ रही है। तेज रफ्तार में आ रहे टैंपो पर से ड्रायवर ने संतुलन खो दिया जिसके चलते यह बैरिकेड से टकराकर पलट गया। फिलहाल जांच जारी है

PropellerAds