केनन इंडिया ने ऋषिकेश में अपने पहले एक्सक्लूसिव केनन इमेज स्कवेयर स्टोर का उद्घाटन किया

ऋषिकेशः  डिजि़टल इमेजिंग में अग्रणी, केनन ने  ऋषिकेश में अपने पहले केनन इमेज स्कवेयर (सीआईएस) की शुरूआत की। यह एक्सक्लूसिव सीआईएस स्टोर 48, रेलवे रोड, ऋषिकेश, उत्तराखंड में स्थित है। यह स्टोर फोटोग्राफी व घरेलू प्रिंटिंग समाधानों तथा इंकजेट/लेज़र पिं्रंटर्स और कार्टेªज की व्यापक रेंज पेष करता है। यह सीआईएस स्टोर इमेजिंग इंडस्ट्री में केनन की उपस्थ्ािित को और मज़बूत करता है और एक ऐसे शक्तिषाली कदम को सुनिष्चित करता है जो भारत में कम्पनी के रिटेल विस्तार को आगे बढ़ाना सुनिष्चित करता है।

इस प्रस्तुति पर टिप्पणी करते हुए,एड्डी उदागावा, वाइस प्रेसिडेंट आफ कंज़्यूमर इमेजिंग एंड इंफार्मेशन सेंटर, केनन इंडिया ने कहा, ”हमें ऋषिकेश में अपने पहले एक्सक्लूसिव सीआईएस स्टोर की शुरूआत की घोषणा करते हुए बहुत प्रसन्न हैं। केनन टियर प्प् और टियर, प्प्प् बाज़ारों में अपनी स्थिति मज़बूत करके देश भर में रिटेल कदमों का विस्तार कर रही है। इस क्षेत्र के लिए दो और स्टोर्स की योजना के साथ,  हम ग्राहकों को समग्र उत्पाद और सेवाएं आसान तरीके से सुलभ करा कर उनके और निकट आने का प्रयास कर रहे हैं।‘‘

सीआईएस स्टोर ऐसा एकल स्थान हैं जो प्रोफेशनल से एंट्री स्तर के डीएसएलआर कैमरों और पॉवरशाट (ज़ूम सीरिज़ कैमरे) तथा आईएक्सयूएस (एंट्री लेवल पॉकेट साइज़ कैमरे) की रेंज में आकर्षक नए काम्पेक्ट कैमरे उपलब्ध कराते हैं। सीआईएस स्टोर्स में फोटोग्राफी प्रेमी, विभिन्न एसेसरीज़ जैसे ट्रॉयपॉड्स, कैमरा बैग्स, मैमोरी कार्ड, चार्जर व कई अन्य सम्बंधित वस्तुएं प्राप्त कर सकते हैं।

अन्य सेवाओं में सीआईएस स्टोर फोटो प्रिंटिंग समाधान तथा आसान वित्तीय सुविधाएं जैसे विभिन्न क्रेडिट कार्डों तथा बजाज फाइनेंस के माध्यम से दस्तावेजी वित्तपोषण उपलब्ध कराना शामिल हैं। स्टोर पर मौजूद कर्मचारी ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसार उत्पाद चुनने में ग्राहकों की मदद करने के लिए पेशेवर तरीके से प्रशिक्षित किए गए हैं। सीआईएस स्टोर डीएसएलआर कैमरा खरीदारों के लिए निशुल्क प्रशिक्षण वर्कषॉप का भी नियमित आयोजन करते हैं।

PropellerAds