udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news अपनी इस ड्रेस के कारण ट्रोल हुई दीपिका

अपनी इस ड्रेस के कारण ट्रोल हुई दीपिका

कांस रेड कारपेट पर विशालकाय गाउन में एंट्री कर दीपिका ने सबका ध्यान तो अपनी तरफ खींच लिया लेकिन अब उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ रहा है। पिंक हैवी रफल्ड गाउन में दीपिका को देख कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस लुक की तुलना डायनासोर से कर दी।

एक यूजर ने दीपिका की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, मुझे दीपिका पादुकोण बेहद पसंद हैं लेकिन कान्स 2018 में उनका यह लुक जुरासिक पार्क के डिलोफोसॉरस डायनासोर की याद दिला रहा है।

एक और यूजर ने कहा कि दीपिका को देख जुरासिक पार्क फिल्म के उस सीन की याद आई जिसमें छिपकली की तरह दिखने वाला एक डायनासोर एक मोटे शख्स पर इंक जैसी कोई चीज थूकता है और फिर उसे खा जाता है। यूजर ने लिखा इस ड्रेस को तैयार करने के लिए शायद फिल्म के इस सीन से ही प्रेरणा मिली है।

दीपिका की ड्रेस के अलावा कान्स कारपेट पर फोटो खींचवाने के दौरान उनके जीभ निकालने वाले एक्शन पर एक नेटीजन ने लिखा, दीपिका अपनी ड्रेस खाना चाहती हैं क्योंकि ये उन्हीं गुलाबी क्लाउड (कैंडी फ्लॉस) से बना है। एक तमिल फैन ने उनके इस ड्रेस की तुलना पौधे से कर डाली है।

हालांकि इतने सारे ट्रोल्स का सामने करने वाली दीपिका के इस ड्रेस की प्रशंसा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने की है। अनुष्का शर्मा को दीपिका का यह लुक बेहद पसंद आया और उन्होंने इसे स्टनिंग बताया है।

Loading...