अमेरिकी विमान की आवाज सुन कांपते हैं शत्रु

वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने एयर फोर्स और इसके हाई-टेक मिलिटरी हार्डवेयर क्षमता की तारीफ करते हुए कहा कि यह उत्तर कोरिया के परमाणु खतरे का जवाब देने में सक्षम है।

 

उन्होंने पड़ोसियों और पूरे विश्व समुदाय की अवहेलना करने पर प्योंगयांग पर हमला बोला। ट्रंप ने कहा, आसमान में अमेरिकी विमानों से अधिक हमारे मित्र को कोई और चीज ज्यादा विश्वास नहीं जगाती और न ही इसके अतिरिक्त किसी अन्य चीज से हमारे शत्रुओं के मन में डर पैदा होता है।

 

उन्होंने कहा, हम चाहें कहीं भी उड़ान भरें, हमारे पायलटों ने अमेरिका को आसमान और अंतरिक्ष में पूरा प्रभुत्व दिलाया है। अब जब हमारे दुश्मन एफ-35 इंजन की आवाज सुनते हैं, जब वे गरजते हैं तो शत्रुओं की आत्मा कांप जाती है और उन्हें पता चल गया है कि अब हिसाब-किताब लिखने का दिन आ गया है।

 

ट्रंप मैरीलैंड स्थित जॉइंट बेस ऐंड्र्युज में एयर फोर्स के सैंकड़ों कर्मचारियों को संबोधित कर रहे थे। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा, आपकी क्षमता और प्रतिबद्धता को देखते हुए मेरे अंदर और अधिक भरोसा पैदा हो गया है कि इस खतरे का सामना करने के हमारे विकल्प और अधिक प्रभावी और अपरिहार्य हो गए हैं।

 

राष्ट्रपति ट्रंप ने उत्तर कोरिया पर सीधा निशाना साधते हुए कहा, अमेरिका का आसमान और अंतरिक्ष दोनों में जो प्रभुत्व रहा है वह इतिहास में किसी अन्य देश का नहीं रहा है। आसमान में हमारी श्रेष्ठता पर कोई सवाल नहीं उठा सकता। इसलिए नहीं कि हमारे पास सबसे अच्छे उपकरण हैं, बल्कि हमारे पास सबसे अच्छे लोग हैं।

PropellerAds